होम > समाचार > सामग्री
संज्ञानात्मक क्षमता और विश्लेषणात्मक कौशल, कल्पना
Jan 13, 2017

आरा श्रेणियाँ: बच्चों की संज्ञानात्मक क्षमता और विश्लेषणात्मक कौशल, कल्पना, बच्चों की उपलब्धि की भावना में सुधार।

खिलौने समुद्र तट: समुद्र तट, सस्ते खिलौने बच्चों में से एक है खिलौने आउटडोर गतिविधियों में सक्षम थे। यह बच्चों के विकसित कर सकते हैं हाथ, बढ़ाया बच्चों की कल्पना और क्षमता।

खेल खिलौने: अपने बच्चों के हाथों और मस्तिष्क का पोषण करने की क्षमता पर आधारित बच्चों की संज्ञानात्मक क्षमताओं में सुधार में, उनकी सोच, कौशल और हाथ से आँख समन्वय व्यायाम करने की क्षमता विकसित किया।

डिजिटल अबाकस शब्द श्रेणियाँ: एक ही समय में, बड़े अभ्यास बच्चों की ठीक मोटर, प्रशिक्षण, सेट करने के लिए हमारे बच्चों को प्रशिक्षित करने के लिए की क्षमता को प्रेरित बच्चों पर आकार, संख्या और समझ की मात्रा और मांसपेशियों का लचीलापन।

उपकरण: समझ, समझ उपकरण का आकार, रंग और बनावट और हाथ से आँख समन्वय बच्चों के हाथों पर कौशल प्रशिक्षण की प्रक्रिया में, की एक किस्म, कल्पना को विकसित करने के लिए मुख्य रूप से बच्चों के लिए।

संयोजन पहेली: बच्चों के स्थानिक क्षमता और ठीक हाथ क्षमता को बढ़ावा देने, इस प्रकार समय, जानवर, परिवहन और आवास आकार, रंग, और तर्कसंगत समझ के अन्य पहलुओं की उनकी समझ बढ़ती। बिल्डिंग ब्लॉक वर्ग: बच्चों में, हाथ पर ब्याज पालक बच्चों एक उचित मिश्रण के बारे में जागरूकता और स्थानिक विज़ुअलाइज़ेशन की क्षमता; चालाक खींचें डिजाइन, चलने की क्षमता बच्चों में व्यायाम और बच्चों की उपलब्धि की भावना को प्रोत्साहित करते हैं।

यातायात खिलौने श्रेणियाँ: गाड़ियों पर बच्चों की परवरिश से, कारों और वाहन, अपने विधानसभा, खींचें और परिष्करण, की प्रशिक्षण क्षमता पर आधारित की संरचना की समझ और जागरूकता की एक किस्म जागरूकता बढ़ाने और वस्तुओं के बीच संबंध समझ स्वयं की देखभाल करने की क्षमता और जादू ले।

श्रेणियाँ खींचें: बच्चों की संज्ञानात्मक क्षमताओं में सुधार, के अनुसार विभिन्न जानवरों खींचें, यह पता चलना करने के लिए अपनी क्षमता के दायरे के भीतर विभिन्न जानवरों की विभिन्न विशेषताओं के दो।

आरा श्रेणियाँ: होते हैं के विभिन्न आकार, सामग्री से भरपूर पहेली के ग्राफिक्स, विभाजन, फिर मिश्रण अच्छा समझ, स्वतंत्र विचार व्यायाम और उनके धैर्य और दृढ़ता की भावना विकसित करने की क्षमता के आधार पर बच्चों के संयोजन से बना